हरियाणा में करोना बीमार को ‘मनोहर खट्टर ने भिजवाई ‘ मदद, न्यूयॉर्क से आया शुक्रिया

कोरोना वायरस (Coronavirus in India) के खतरे के बीच लॉकडाउन की वजह से लोग घरों में कैद हैं। हरियाणा के भिवानी जिले के नसीब सिंह मलिक न्यूयॉर्क स्थित कॉन्सुलेट में कार्यरत हैं। परिजनों की तबीयत बिगड़ने पर वह बेबस थे। लेकिन हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने तुरंत एक टीम भेजकर परिवार को मदद पहुंचाई।

मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

मनोहर लाल खट्टर

  • हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को यूएस के न्यूयॉर्क से आया खत
  • कॉन्सुलेट कर्मी ने मुश्किल में फंसे परिवार की मदद के लिए जताया शुक्रिया
  • हरियाणा के भिवानी में पत्नी बीमार थीं, लॉकडाउन के बीच तुरंत मिली मदद
  • नसीब मलिक ने लिखा- विषम परिस्थिति में परिवार के रूप में की देखभाल

DHN REPORTER RAJESH KHANNA : कोरोना वायरस के खतरे के बीच देशभर में लॉकडाउन की वजह से लोग घरों में कैद हैं। संकट की घड़ी में बहुत से लोग अपनों से दूर हैं। हरियाणा के भिवानी जिले के मूल निवासी नसीब सिंह मलिक न्यूयॉर्क स्थित कॉन्सुलेट में कार्यरत हैं। पत्नी की तबीयत बिगड़ने पर वह बेबस थे। लेकिन सीएम मनोहर लाल खट्टर ने तुरंत एक टीम भेजकर परिवार को मदद पहुंचाई। अब नसीब मलिक ने सीएम खट्टर का दिल खोलकर शुक्रिया अदा किया है।

संकटमोचक बने खट्टर को कॉन्सुलेट कर्मी का खत
नसीब मलिक ने खत में लिखा, ‘मैं भारत के प्रधान कॉन्सुलेट न्यूयॉर्क में काम करता हूं। मेरे पास आपका शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं हैं। जिस तरह से आपने संकटमोचक के रूप में मेरी पत्नी सीमा कुमारी को इस महामारी के समय में डीसी भिवानी को निर्देश देते हुए अविलंब चिकित्सा लाभ उपलब्ध कराया है, उसके लिए मेरा पूरा परिवार आपके हमेशा कोटि-कोटि आभारी रहेंगे।’ बता दें कि भिवानी के अजीतपुर स्थित आवास पर नसीब की पत्नी बीमार थीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *